Friday, December 11, 2015

शादी की रात भड़की लड़की, ऐसे लड़के संग नहीं बिता सकती जीवन

dulhan ki pahli raat
Source- abp-live

कानपुर के थाना चकेरी के कोयला नगर में जयमाल के दौरान बारातियों की नशेबाजी और महिलाओं से छेड़छाड़ से नाराज लड़की पक्ष के लोग भड़क गए। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट में दो लोग घायल हो गए।
वहीं, स्टेज पर दूल्हे को नशे की हालत में देखकर दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। इस मामले में चकेरी पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है।
बुधवार को बिधनू के बाजपुर निवासी खेत मजदूर सुखराम के बेटे रोहित की बारात चकेरी के कोयला नगर में आई थी। आरोप है कि जयमाल के वक्त बारातियों ने नशे की हालात में वधू पक्ष की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी।
इस पर दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट के बाद समारोह के दौरान तनाव व्याप्त हो गया।
उधर, दुल्हन ने जयमाल के दौरान दूल्हे को नशे की हालत में देख शादी से इंकार कर दिया। इस मामले में गुरुवार देर शाम तक कोयला नगर चौकी में पंचायत चलती रही। आखिर में सुलह नहीं होने पर चकेरी पुलिस ने दोनो पक्षों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है।
दूल्हे को नशे में देखकर दुल्हन ने समझौते के सभी शर्तों को नकार दिया। उसका कहना था कि भाइयों के साथ मारपीट हुई है।
वह खुद नशे में गालियां बक रहा था। इस तरह परिवार के साथ जिंदगी नहीं बिताई जा सकती है।
मूल रुप से बदरका निवासी महिला के पति की चार साल पहले मृत्यु हो गई थी। इनके तीनों बेटे मजदूरी करते हैं। बेटी की शादी के लिए महिला ने आधा बीघा खेत बेचा था।
बारातियों - घरातियों के बीच छेड़छाड़ और मारपीट का मामला है। दोनों पक्षों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है। हर्जाना देने के लिए वर पक्ष तैयार है। -राजीव द्विवेदी, इंसपेक्टर, थाना चकेरी

No comments:

Post a Comment